Kaamotjak Jadi-Buntiyan

Kaamotjak Jadi-Buntiyan

वर्तमान समय में भारत समेत पूरी दुनिया के दवा बाजार पुरुषों की शक्तिवर्धक दवाओं से पटे हुए हैं। ये दवाएं ओटीपी यानी “ओवर द काउंटर” खूब बिक रही हैं। इन दवाओं का सेवन न केवल वे लोग करते हैं, जिन्हें सेक्स संबंधी कोई समस्या होती है, बल्कि वे लोग भी खूब करते हैं जिन्हें कोई समस्या नहीं है। लेकिन इस बात को बहुत कम लोग जानते हैं कि बाजार में बिक रही सभी शक्तिवर्धक दवाएं स्वास्थ्य की दृष्टि से सुरक्षित नहीं हैं। ओवर द काउंटर बिकने वाली ज्यादातर दवाओं के कोई न कोई साइड इफेक्ट जरूर होते हैं। आयुर्वेदिक या हर्बल दवाएं सुरक्षित मानी जाती हैं लेकिन कई मामले ऐसे पाए गए हैं जब इन दवाओं में भी वियाग्रा जैसी ताकतवर लेकिन साइड इफेक्ट देने वाली दवा के अंश मिले हैं। 

दवाओं के इसी गोरखधंधे को देखते हुए यह पुस्तक अपने पाठकों से प्रकृति के पास लौटने की सिफारिश करती है। ऐसा करते हुए यह पुस्तक 60 से भी ज्यादा ऐसी जड़ी-बूटियों का वर्णन करती है जो न केवल पुरुषों की काम शक्ति बढ़ाने का काम करती हैं बल्कि महिलाओं की यौन अरुचि को भी दूर करती हैं। ये सभी जड़ी-बूटियां पंसारी और आयुर्वेदिक दुकानों पर आसानी से मिल जाती हैं। पुस्तक में इन जड़ी-बूटियों के एकल नुस्खे तो हैं ही, साथ ही एक-दूसरे के मिश्रण से इनके ज्यादा असरकारक नुस्खे भी दिए गए हैं। इनके जरिये न केवल यौन अरुचि जैसी समस्या दूर होती है बल्कि यौनांग में शिथिलता, शीघ्रपतन, शुक्राणुओं की संख्या और गुणवत्ता में कमी जैसी परेशानियां भी दूर हो जाती हैं।

इसके साथ ही पुस्तक में 30 से भी ज्यादा ऐसे भोज्य पदार्थों का वर्णन है, जिन्हें यदि रोजाना के भोजन में शामिल किया जाए तो यौन क्षमता में अत्यंत वृद्धि होती है। पुस्तक में शरीर को जबरदस्त ताकत देने वाली एक दर्जन भस्म और खनिज तत्वों की जानकारी भी दी गई है। पुस्तक में स्टोरों पर मिलने वाली प्रमुख फार्मास्यूटिकल दवाओं का भी विवरण दिया गया है। इतना ही नहीं, काम क्रीड़ा से जुड़ी बेहद जरूरी और उपयोगी जानकारी भी आप इस पुस्तक के जरिये प्राप्त कर सकते हैं।  


Write a review

Note: HTML is not translated!
    Bad           Good

Super Fast Shipping

Pustak Mahal will Provide Super Fast Shipping

  • Views: 13
  • Author: Editorial Board
  • Product Code: 8782 G
  • Availability: In Stock
0 Product(s) Sold
  • INR 195.00
  • Ex Tax: INR 195.00

Tags: Kaamotjak Jadi-Buntiyan